CST फुटओवर ब्रिज हादसे के बाद पसरा सन्नाटा

0
30

मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के पास जिस फुटओवर ब्रिज ने 6 लोगों की जान ले ली अब यहां सन्नाटा पसरा हुआ है. आम दिनों में इस पुल पर लोगों की भीड़ नजर आती थी पर हादसे के बाद यहां लोगों को जाने से रोक दिया गया है. कल रात इसी फुटओवर ब्रिज गिरने के बाद छह लोगों की मौत हो गई थी. क्रेन के जरिये बाकी का हिस्सा भी गिराया गया. वहीं, पुल की मरम्मत होने तक इस इलाके में लोगों को जाने से रोक दिया गया है.

Loading...

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का कहना है कि फुट ओवर ब्रिज हादसे की हाई लेवल इन्क्वायरी की जाएगी. ओवर ब्रिज का अभी कुछ दिन पहले ही ऑडिट किया गया था. ऐसे में ऑडिट रिपोर्ट पर गंभीर सवाल खड़े होते हैं. दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं, कांग्रेस ने रेल मंत्री पीयूष गोयल से इस्तीफे की मांग की है. कांग्रेस मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि गोयल या तो खुद पद छोड़ दें या फिर केंद्र सरकार उन्हें पद से तत्काल हटाए.

मालूम हो कि मुंबई में एक के बाद एक पुल गिरने की घटनाएं हुई हैं. इनमें 29 सितंबर 2017 को एल्फिंस्टन ब्रिज, 3 जुलाई को अंधेरी में ब्रिज गिरने कई लोगों की जान जा चुकी है. इसके बावजूद सरकार की ओर से कोई पुख्ता कदम नहीं उठाए गए हैं.

प्रधानमंत्री बेरोजगार भत्ता योजना में आवेदन करें और पायें 4100 रुपये प्रति महिना घर बैठे 
इस पूर्ण जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें 
ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here