वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा लांच करने वाली है अपनी सबसे शानदार कार

0
12

वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा आने वाले कुछ दिनों के भीतर बलेनो पर आधारित हैचबैक कार लांच करने जा रही है. बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी विटारा ब्रेजा का नया अवतार पेश करेगी. अतः आपको बता दें कि इस मॉडल के मकैनिकल्स पहले जैसे ही रहेंगे पर डिजाइन में बदलाव किया जा सकता है. जबकि दूसरी ओर नए मॉडल में रिडिजाइन्ड प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स के साथ इंटिग्रेटेड DRL कंपनी द्वारा शामिल कराया जा रहा है. 

Loading...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस नई गाड़ी में नए बंपर और इंटिग्रेटेड फॉग लैम्प्स मौजूद होंगे. जो कि सभी के लिए आकर्षण का केंद्र रहेंगे. मीडिया में खबर आ रही हैं कि इसके इंटीरियर मारुति सुजुकी के वर्जन के जैसे होंगे. हालांकि अभी इस संबंध में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है. 

गाड़ी के फीचर की बात करें तो डिजाइन के अलावा इस कॉम्पैक्ट SUV में इंफोटेंटमेंट सिस्टम, क्लाइमेट कंट्रोल, स्टियरिंग माउंटडे कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, की लेस एंट्री, पुश बटन स्टार्ट, इलेक्ट्रॉनिक कंट्रोल जैसी आधुनिक फीचर्स दिए जा आ रहे हैं. साथ ही आपको इस गाड़ी में एक्सटीरियर मिरर, रिवर्स कैमरा, पार्किंग सेंसर और ऑटोमेटिक हेडलैम्प्स भी दिए जा रहे हैं. जबकि ABS के साथ EBD, स्पीड अलर्ट और सीट बेल्ट अलर्ट भी इसमें शामिल किया जा रहा है. कीमत की बात के जाए तो कीमत को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here