#बड़ी खुशखबरी: वोडाफोन ने नए ग्राहकों के लिए पेश किया लम्बी अवधि वाला दमदार प्लान

0
9

#बड़ी खुशखबरी: वोडाफोन ने नए ग्राहकों के लिए पेश किया लम्बी अवधि वाला दमदार प्लान

पिछले दिनों ही वोडाफोन ने एक साल की वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान 1999 रूपए में पेश किया था. जबकि अब इस कंपनी ने एक और नया प्लान उतारा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि वोडाफोन ने नए ग्राहकों के लिए फर्स्ट रिचार्ज (FRC) प्लान पेश किया है. आपको बता दें कि कंपनी ने नया FRC प्लान 351 रूपए कीमत के साथ पेश किया है और इसकी वैलिडिटी 56 दिनों की तय की है.#बड़ी खुशखबरी: वोडाफोन ने नए ग्राहकों के लिए पेश किया लम्बी अवधि वाला दमदार प्लान

Loading...

FRC प्लान वो होता है जिसे नया नंबर लेने के बाद पहली बार रिचार्ज करना पड़ता है. सबसे हैरानी भरी बात यह है कि 351 रूपए के FRC प्लान में 56 दिनों की वैलिडिटी तो है लेकिन इसमें कोई डाटा नहीं मिलेगा. जबकि आपको इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा बिना किसी FUP लिमिट के कंपनी दे रही है.

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट की माने तो इस प्लान में 56 दिनों तक 100 SMS दिए जा रहे हैं. खास बात यह है कि 351 रूपए वाला FRC प्लान उन यूजर्स के लिए है, जिन्हें इंटरनेट की जरूरत नहीं सिर्फ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का मजा लेना चाहते हैं. साथ ही कहा यह भी जा रहा है कि प्लान की कीमत अलग-अलग सर्किल में अलग हो सकती है लेकिन 56 दिनों के लिए फ्री कॉलिंग की सुविधा सभी सर्किल में प्रदान की जा रही है. फ़िलहाल ग्राहक इस प्लान का आनंद तेजी से लें रहे हैं. 

हिंदी न्यूज़ पोर्टल UjjawalPrabhat.Com की अन्य मजेदार खबरों के लिए आएँ हमारी वेबसाइट पर.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here