बिग बॉस 13- खतरों के खिलाड़ी-10 कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश ने ठुकराया सलमान खान का शो

0
3

मुम्बई : टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश, जिन्हें आखिरी बार वूट की सीरीज सिलसिला बदलते रिश्त का में मिष्टी की मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था. एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के स्टंट रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 में एक कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई देंगी. टैलेंटेड एक्ट्रेस हाल ही में खबरों में थीं क्योंकि शो के दौरान लगी चोट की वजह से उन्होंने इसे च्टि कर दिया था. उन्हें यह चोट शो की टॉप कंटेस्टेंट होने के दौरान लगी क्योंकि शो के फिनाले में कम ही दिन बचे थे. एक्ट्रेस को लेकर आ रही हालिया खबरों की मानें तो तेजस्वी प्रकाश से बिग बॉस 13 के निर्माताओं की बातचीत चल रही है. ऐसा बताया गया जा रहा था कि तेजस्वी सलमान खान की तरफ से होस्ट किए गए शो में हिस्सा ले सकती हैं.

Loading...

अभिनेत्री ने आखिरकार इसे लेकर प्रतिक्रिया दी है और बिग बॉस 13 के लिए संपर्क किए जाने की पुष्टि की है. हालांकि, उन्होंने बिग बॉस 13 में भाग लेने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है. उसी के बारे में बात करते हुए तेजस्वी ने पिंकविला को बताया, मुझे इस बार भी संपर्क किया गया था, लेकिन मैंने अभी एक रियलिटी शो किया था. इसलिए मैं अभी रेस्ट करना चाहती हूं. हां, यदि मौका मिला तो मैं इस शो को अलगे साल जरूर करना चाहूंगी. तेजस्वी को लेकर जब ये खबरें सामने आई थीं कि वह बिग बॉस 13 में भाग ले रही हैं, इसे लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित थे. हालांकि, शो को लेकर तेजस्वी का खुलासा उन फैंस को निराश जरूर करेगा. अपने प्रोफेशनल लाइफ में तेजस्वाई प्रकाश ने कलर्स की संस्कार – धरोहर अपनों की से पहली बार उन्हें फेम हासिल हुआ था. उन्होंने स्वरागिनी, पहरेदार पिया की, रिश्ता जैसे कई लोकप्रिय शो में काम किया.
बिग बॉस 13 की बात करें तो देश का विवादित रिएलिटी शो के 29 सितंबर से ऑन-एयर होने की उम्मीद है, इस बार इस शो में केवल मशहूर हस्तियों को ही भाग लेने का मौका मिलागा. बिग बॉस 13 के प्रोमो पहले से ही ऑन-एयर किए जा चुके हैं, जिसमें होस्ट सलमान को यह बताते हुए देखा जा सकता है कि शो के कंटेस्टेंट को सिर्फ चार हफ्तों में फाइनल में पहुंचने का मौका मिलेगा. हालांकि, उन्हें ग्रैंड फिनाले से पहले दो महीने तक शो के लिए जद्दोजहद करना पड़ेगा और शो में बने रहना पड़ेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here