पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवानों के लिए ये सब करना चाहते है सहवाग, कहा- ये मेरा सौभाग्य होगा

0
5

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर 14 फरवरी को हुए आतंकवादी हमले में 40 जवान शहीद हो गए। इसे लेकर देशभर में गुस्सा है। खेल जगत ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी। कई खिलाड़ियों ने भी इस हमले पर दुख जताया और शहीदों को श्रद्धांजलि दी। वही टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने की जिम्मेदारी लेने का प्रस्ताव दिया है।

Loading...

वीरेंद्र सहवाग ने शनिवार को ट्वीट किया, ‘हम शहीदों के लिए कुछ भी करें तो वह काफी नहीं होगा, लेकिन पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के बच्चों की पढ़ाई का झज्जर स्थित सहवाग इंटरनेशनल स्कूल में मैं पूरा खर्च उठाने का प्रस्ताव देता हूं। मेरा सौभाग्य होगा।’

जारी हुआ IPL-2019 का शेड्यूल, 23 मार्च से पहले मैच में ये टीमें आमने सामने..देखे पूरी लिस्ट

वीरेंद्र सहवाग ने पहले भी एक ट्वीट में कहा,’जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों पर हुए इस कायराना हमले ने बहुत दर्द पहुंचाया है। दर्द को बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं।’ स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने भी अपने एक महीने का वेतन शहीदों के परिवारों के लिए दान किया। विजेंदर हरियाणा पुलिस में कार्यरत हैं। ओलंपिक पदक विजेता ने कहा, ‘मैं एक महीने का वेतन पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों के लिए दान कर रहा हूं और चाहता हूं कि हर कोई उनके परिवारों की मदद के लिए आगे आए।

हिंदी न्यूज़ पोर्टल UjjawalPrabhat.Com की अन्य मजेदार खबरों के लिए आएँ हमारी वेबसाइट पर.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here