पायथॉन के साथ ऐसा स्टंट विद्युत जामवाल ही कर सकते हैं

0
385

विद्युत जामवाल का बॉलीवुड में अलग ही लीग है. अपनी फिटनेस के लिए मशहूर विद्युत मार्शल आर्टिस्ट हैं और बेहतरीन एक्शन सुपरस्टार के तौर पर गिने जाते हैं. वे महिलाओं को सेल्फ डिफेंस टेक्नीक भी सिखा चुके हैं. उन्हें प्रकृति से भी काफी लगाव है और अब वे इसी थीम पर बनी फिल्म ‘जंगली’ में काम कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है.

Loading...

फिलहाल विद्युत अपनी फिल्म के प्रमोशन्स में व्यस्त चल रहे हैं. जंगली के मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग लोकेशन से एक वीडियो साझा किया है. इसमें विद्युत पायथॉन सांप को पकड़े नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि विद्युत धीरे-धीरे सांप के पास जाकर उसे पकड़ लेते हैं. थोड़ी देर बाद उसे जंगल में फिर छोड़ देते हैं. इस दौरान विद्युत ये भी कहते हैं कि इस सांप को इतना जोर से पकड़ना है कि ये आपको काटे न.

इस खतरनाक लेकिन रियल शूट में विद्युत ये हिदायत देना भी नहीं भूलते कि प्रकृति और उससे जुड़े जीव-जानवर, इंसानों को प्यार करते हैं और हमें भी इन जीवों के साथ अच्छे से पेश आना चाहिए. इसके बाद वे इस सांप को जंगल में छोड़ देते हैं. उसके आगे तीन बार हाथ जोड़ते हुए दिखाई देते हैं.

नीचे देखें वीडियो

बता दें कि विद्युत की फिल्म जंगली एक फैमिली – एडवेंचर फिल्म है. इसमें विद्युत इंटरनेशनल पोचर रैकेट से भिड़ते दिखाई देंगे. इस फिल्म को हॉलीवुड डायरेक्टर चक रसेल ने निर्देशित किया है. विद्युत के अलावा फिल्म में पूजा सावंत, आशा भट्ट, अतुल कुलकर्णी, मकरंद देशपांडे और अक्षय ओबरॉय जैसे सितारे नज़र आएंगे. फिल्म का म्यूज़िक समीरुद्दीन ने दिया है. ये फिल्म 29 मार्च 2019 को रिलीज़ होने जा रही है.

प्रधानमंत्री बेरोजगार भत्ता योजना में आवेदन करें और पायें 4100 रुपये प्रति महिना घर बैठे 
इस पूर्ण जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें 
ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here