देखें ,पति अपनी ही पत्नि के साथ करता था बलात्कार, और फिर एक दिन!..

0
10

जयपुर। आप सभी को बता दें कि ये घटना बिहार से हम लोगो के सामने आई है, जिसको पड़ने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे, बता दें कि महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है, कि वो हर दिन उसके साथ बलात्कार करता था, पुलिस ने आरोपी और उसके घर वालों को गिरफ्तार कर लिया है, रिपोर्ट के मुताबिक हम लोगो को पता लगा है, कि महिला की शादी 2017 मे हुई थी, महिला बिहार के एक गांव ही रहने वाली है।

Loading...

महिला ने पुलिस वालों को बताया कि उसका पति उसके साथ हर दिन बलात्कार करता था, बहुत महीनों तक ये चलता रहा, महिला ने अपनी सांस को इस बारे मे बताया तो सांस ने उसे कहा कि वो तुमहारा पति है, वो जो करेगा तुमहे करवाना होगा, ये सुन्ने के बाद महिला के पैरो तले ज़मीन खिसक गई।

रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार की रात को पति शराब के नशे मे धुत हो कर अपने घर पहुंच गया जहां उसने अपनी पत्नि के साथ मारपीट की, पति ने नशे मे सब उगल दिया कि वो उसके साथ इसलिए बलात्कार करता है, क्योंकि उसके घर वालों ने उसे दहेज नही दिया, ये सुन्ने के बाद पत्नि समझ गई कि सभी स्सुराल वाले मिले हुऐ है, और ये सब दहेज न देने के कारण उसके सात ये सब कर रहे है।

महिला मौका देख अपने घर से भाग गई और पुलिस थाने जा कर अपने पति और उसके माँ और बाप पर दहेज और अपने पति पर बलात्कार का आरोप लगाया, पुलिस ने बलात्कार का केस दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है, सभी आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here