जानिए लड़का लड़की दोनों के लिए कितना जरूरी है मुख मैथुन, दोनों को होते है ये अलग-अलग फायदे…

0
41

आपने अक्सर इंगलिश पोर्न फिल्मों में देखा होगा कि वह अपने संभोग की शुरूआत ओरल सेक्स से करते है और इसके बाद ही दोनों पार्टनर फिजी​कली सेक्स की ओर आगे बढ़ते हैं। भारत में ओरल सेक्स को गंदा समझा जाता है और मान्यता भी नहीं है। लेकिन यदि दोनों पार्टनर आपस में राजी हैं तो वह इसे कर सकते हैं। यह भी कह सकते हैं कि क्या पता देश में कितने कपल इसे करते हों।

Loading...

दोनों साथी स्वस्थ हो तो मुख मैथुन बिल्कुल गलत नहीं है। इस सवाल का कोई सुनिश्चित उत्तर भी नहीं हो सकता। क्योंकि, यह बात पूर्ण रुप से दोनों साथियों पर निर्भर करते हैं कि वह क्या पसंद करते हैं। अगर दोनों साथियों को कोई संक्रमण नहीं है और वह अपने इन (गुप्तांग) अंगों को साफ रखते हैं तो मुखमैथुन करने में कोई बुराई नहीं है।

मुखमैथुन से संभोग का आनंद दोगुना हो जाता है और नारी को उत्तेजित करने में बहुत सहायता मिलती है। नारी की भग्नासा जिसे इंग्लिश में क्लाइटोरिस भी कहते हैं, बहुत संवेदनशील होती है। जैसा कि नर का लिंग मुंड, इसे चूसने से नारी बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाती है।जिन पुरुषों में शीघ्रपतन की समस्या हो वे अपने पार्टनर को मुखमैथुन जरूर दे। इससे महिला चरम आनंद पर जल्दी पहुँच जाएँगी और आप शीघ्रपतन की समस्या के बाबजूद अपने पार्टनर को संतुष्ठ कर पाएंगे।

क साथ दो पुरुषो के साथ सेक्स को लेकर लडकियों ने दिया ऐसा जवाब, जिसे सुनकर लड़के करना भूल जाएंगे 

मुखमैथुन फोरप्ले का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। जिन्हें पसंद हो, उन्हें जरूर करना चाहिए। ओरल सेक्स को भारत में घ्रणित और निंदनीय समझा जाता है। लेकिन इसके बावजूद लोग इसे कभी ना कभी आजमाते जरूर है। इसके बारे में भी कहा जाता है कि इससे संक्रमण या बीमारियां भी हो सकती है। आपने सुना होगा कि लोग ओरल सेक्स करते समय कोई सावधानी नहीं बरतते। लेकिन अगर आप ओरल सेक्स के दौरान सावधानी बरतेंगे तो निश्चित तौर पर हर तरह के इंफेक्शन से बचे रहें। इतना ही नहीं सीमन यानी वीर्य के मुंह में जाने से ना सिर्फ आपकी जीभ का टेस्ट खराब हो जाता है बल्कि वीर्य बहुत देर तक मुंह में रहने से आपकी जीभ सुन्न भी हो सकती है।

हिंदी न्यूज़ पोर्टल UjjawalPrabhat.Com की अन्य मजेदार खबरों के लिए आएँ हमारी वेबसाइट पर.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here