जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 2 आतंकी, हिज्बुल के डिप्टी चीफ को घेर लिया….

0
3

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन लगातार जारी है. इस बीच शुक्रवार को पुलवामा में सुरक्षाबलों ने हिज्बुल मुजाहिद्दीन के डिप्टी चीफ सैफुल्ला को घेर लिया है. वहीं, दो अन्य आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है. शुक्रवार सुबह से ही आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही थी, दोनों ही ओर से लगातार गोलियां बरसाई जा रही थीं.

Loading...

ये मुठभेड़ पुलवामा के ब्रोबंदिना इलाके में हुई. जहां पर इनपुट मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने अपना ऑपरेशन शुरू किया और इलाके को घेर लिया. जिसघर में आतंकवादी छिपे थे सुरक्षाबलों ने उसीको उड़ा दिया, जब वहां पर आग लगी तो आतंकी बाहर की ओर भागे. और सुरक्षाबलों ने उन्हें ढेर कर दिया.

सुरक्षाबलों की ओर से 55 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और पुलवामा पुलिस मोर्चा संभाले हुए हैं. दोनों ओर से मुठभेड़ के दौरान गोलियां चलने की आवाजें आ रही है. सेना आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है.

अब तक 100 से अधिक आतंकी ढेर

आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन ऑलआउट चला रखा है. इस साल 100 से अधिक आतंकियों को मार गिराया गया है. मंगलवार को सोपोर में एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था.

अनंतनाग में आतंकी हमला, पांच जवान शहीद

इससे पहले बुधवार को आतंकवादियों ने अनंतनाग में सीआरपीएफ की टीम पर हमला कर दिया था. अनंतनाग में बस स्टैंड के पास हुए इस हमले में पांच जवान शहीद गए, जबकि तीन जवान घायल हो गए थे.

शहीद सुरक्षा कर्मियों की पहचान हरियाणा निवासी एएसआई रमेश कुमार, असम निवासी एएसआई निरोद शर्मा, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर निवासी सतेंद्र कुमार, गाजीपुर निवासी महेश कुमार कुशवाहा, मध्य प्रदेश के देवास निवासी संदीप यादव के रूप में हुई थी. सुरक्षाबलों ने एक फिदायीन को मार गिराया था.

हिंदी न्यूज़ पोर्टल UjjawalPrabhat.Com की अन्य मजेदार खबरों के लिए आएँ हमारी वेबसाइट पर.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here