गैंगस्टर स्टार शाइनी अहूजा की बनने वाली है बायोपिक

0
7

एक्टर शाइनी अहूजा काफी समय से फिल्मी दुनिया से गायब है. अब चर्चा है कि प्रोड्यूसर कुमार मंगत उनकी लाइफ पर फिल्म बनाने वाले हैं. 2009 में शाइनी पर नौकरानी के साथ रेप करने का आरोप लगा था. इस दौरान उनका एक्टिंग करियर होल्ड पर चला गया था. इसके बाद वह काफी समय तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए थे. उन्होंने आखिरी बार 2015 में वेलकम बैक फिल्म में काम किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी. इसके बाद उनकी कोई भी फिल्म नहीं आई है.

Loading...

एक रिपोर्ट के अनुसार शाइनी की नौकरानी ने आरोप लगाया था कि वह घर पर काम कर रही थी. इस दौरान शाइनी ने उन्हें अपने बेडरूम में बुलाया और उसके साथ रेप किया. हालांकि वह बाद में वह अपने बयान से मुकर गई थी. लेकिन, शाइनी का फिल्मी करियर मुश्किल पड़ाव पर आ गया था.

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार प्रोड्यूसर कुमार मंगत, शाइनी की बायोपिक बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि जब प्रोड्यूसर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इंकार कर दिया कि वह इस तरह से किसी भी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. सूत्रों की मानें तो प्रोड्यूसर को इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए अभी तक शाइनी से सहमति नहीं मिली है. बताया जा रहा है कि यह बायोपिक शाइनी की छवि को अच्छा बनाने के लिए नहीं बनाया जा रहा है. बता दें कि शाइनी ने 2003 में सुधीर मिश्रा की हजारों ख्वाहिशें ऐसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा वह गैंगस्टर, लाइफ इन ए मेट्रो और भूल भुलइया जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं.

प्रधानमंत्री बेरोजगार भत्ता योजना में आवेदन करें और पायें 4100 रुपये प्रति महिना घर बैठे 
इस पूर्ण जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें 
ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here