ऑर्डर दिया शाकाहारी का, भेज दी मांसाहारी बिरियानी, फिर हुआ ये सब

0
8

सासनी गेट पला रोड स्थित एक परिवार को ऑन लाइन बिरियानी मंगाना महंगा पड़ गया। ऑर्डर दिया शाकाहारी का, डिलीवरी ब्वॉय ने भेज दी मांसाहारी बिरियानी।

Loading...

ब्राह्मण परिवार के दो सदस्यों ने खा भी लिया। जब डिलीवरी कंपनी से ग्राहक ने संपर्क किया तो 200 रुपये का कूपन लेने का प्रस्ताव रख मामले को रफा दफा करने की कहा।

धोखे में खा गए मांसाहारी

पला रोड निवासी नंदनी उपाध्याय ने स्विगी की ऑन लाइन साइट पर एक शाकाहारी बिरियानी का ऑडर रात आठ बजे दिया। 20 मिनट बाद डिलीवरी ब्वॉय जितेंद्र कुमार ऊर्फ जीतू ऑर्डर लेकर पहुंचे। नंदनी ने इनका 200 रुपये का भुगतान कर दिया।

नंदनी व उनके भाई रुचिर उपाध्याय ने पैकिंग खोलकर टेबल पर रखा। दोनों भाई-बहन ने खाना शुरू कर दिया। जब दातों तले हड्डी का पीस दवा तो कुछ शक हुआ। तत्काल पूरा डिब्बा खोला। उसमें मीट के टूकड़े निकले। बिल के अनुसार यह ऑर्डर दोदपुर स्थित बिरियानी किंग से भेजा गया था।

उनकी कोई गलती नहीं

नंदनी ने कहाकि श्राद्ध पक्ष में एक ब्राह्म्मण परिवार का धर्म भ्रष्ट कर दिया है। वह स्विगी से ज्यादा बिरियानी किंग को दोषी बता रही हैं। डिलीवरी ब्वॉय जितेंद्र ने कहाकि उनको ऑर्डर मुगल बिरियानी का मिला था। उनकी कोई गलती नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here