इस अभिनेता ने सनी देओल के बेटे की फिल्म को बताया बहुत ही घटिया, न तो कहानी है, न ही…

0
4

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल  की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)’ आज रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अच्छे रिएक्शन आ रहे हैं. वहीं इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और यूट्यूब पर फिल्मों के रिव्यू करने वाले कमाल आर खान द्वारा भी ‘पल पल दिल के पास’ को लेकर अपनी बात रखीं गई है.

Loading...

कमाल आर खान द्वारा सनी देओल के डायरेक्शन वाली इस फिल्म को बहुत ही खराब करार दिया है. अभिनेता कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जोर-शोर के साथ वायरल हो रहा है. अभिनेता करण देओल के साथ ‘पल पल दिल के पास’ से सहर बाम्बा भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म ‘पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)’ को लेकर कमाल द्वारा ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि ‘पल पल दिल के पास बहुत ही खराब फिल्म है. मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि सनी देओल द्वारा इस तरह की खराब फिल्म बनाई गई है, अपने ही बेटे का करियर खत्म करने के लिए. फिल्म में न तो कहानी है, न ही म्यूजिक, न ही लव और न ही रोमांस. हां, पहाड़ों की लोकेशंस बहुत अच्छी हैं. ढाई घंटे तक ये चीजें देखना सोच से परे है.’ उनका यह ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here