इन अंगों पर बनवा रखे हैं इन अभिनेत्रियों ने कुछ खास टैटू

0
6

आज के जमाने में शरीर पर टैटू बनवाना एक फैशन बन गया है। दुनिया भर में बहुत से लोग अपने आप को स्टाइलिश और कूल दिखने के लिए बॉडी पर टैटू बनवा रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में आपको बहुत से कलाकारों के बॉडी पर टैटू देखने को मिल जाएंगे। एक ऐसा समय था जब सिर्फ लड़के ही अपने बॉडी पर टैटू बनवाते थे लेकिन आज के समय में लड़कियां भी किसी से कम नहीं है। यही वजह है कि आजकल बॉलीवुड अभिनेत्रियों के अलावा टीवी की संस्कारी अभिनेत्रियां भी टैटू बनवाती फिर रही हैं।

1. अदा खान:

अदा खान टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मे से एक मानी जाती है। आपको बता दें कि नागिन के किरदार को निभाने वाली अदा खान ने कलाई पर अपनी मां के नाम का टैटू बनवाया है।

2. अविका गौर:

टीवी की मशहूर सीरियल बालिका वधू में आनंदी के किरदार को निभाने वाली अविका गौर को टैटू बनवाने का काफी शौक है। यही वजह है कि अविका ने गर्दन के पीछे, कलाई, कंधे और पैर पर टैटू बनवाए हैं।

3. रश्मि देसाई:

टीवी सीरियल उतरन से फेमस हुई रश्मि देसाई को भी अपने बॉडी पर टैटू रखने का काफी शौक है। रश्मि ने अपने बाएं पैर पर कमल के फूल का टैटू बनवाया है।

4. अनिता हसनंदानी:

अनिता हसनंदानी टीवी की मशहूर अभिनेत्री में से एक हैं। मशहूर सीरियल ये हैं मोहब्बतें में शगुन के किरदार को निभा कर फेमस हुई अनिता हसनंदानी ने कलाई पर अपने पति के नाम का टैटू बनवाया है। उनके कलाई पर आर अक्षर का टैटू बना हुआ है। बता दें कि उनके पति का नाम रोहित रेड्डी हैं।

5. जेनिफर विंगेट:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने हॉट लुक और अफेयर की वजह से चर्चा में रहती हैं। यही वजह है कि जेनिफर के टैटू भी काफी चर्चा में रहा है। जेनिफर ने अपनी पीठ पर हकुनामा टाटा लिखवाया है जिसका मतलब बेफिकर होता है। वैसे भी यह शब्द जेनिफर पर काफी जंचता भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here