आखिर क्यों शादी से मन किया परिणीति चोपड़ा ने

0
55

आखिर क्यों शादी से मन किया परिणीति चोपड़ा ने:

Loading...

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की शादी पिछले साल दिसंबर में हॉलीवुड सिंगर निक जोनास के साथ हुई थी। प्रियंका की शादी के बाद उनके भाई सिद्धार्थ की शादी भी तय हो गई। अब नंबर आता है परिणीति चोपड़ा की शादी का। प्रियंका की शादी के बात हर कोई पूछ रहा है कि बड़ी बहन की शादी तो हो गई..अब छोटी बहन की शादी कब होगी। अब परिणीति भी खुद इस सवाल से पक चुकी हैं..और उन्होंने अब अपनी शादी के सवाल पर ऐसा जवाव दिया है कि कोई दोबारा उन से शादी का सवाल करने की हिम्मत नहीं करेगा।

ये जरुर देखें- 
अपनी भाभी का देवर ने किया अकेले में बुरा हाल, यहाँ क्लिक करके देखें पूरा विडियो

अपनी शादी के सवाल पर परिणीति ने कहा कि जरूरी नहीं है कि बड़ी बहन की शादी के बाद मैं भी शादी कर लूं..मेरी अभी शादी की उम्र नहीं है…अभी तो मुझे जिंदगी में काफी कुछ हासिल करना है..फिलहाल में शादी नहीं..बल्कि एक अच्छे पार्टनर की तलाश है जिसके साथ में लिवइन में रहूं..वो मुझे समझे..मैं उसे समझू.. मेरे लिए पार्टनर जरूरी है, शादी नहीं, अगर कभी मुझे लगा कि अब उसके साथ शादी करनी है तो कर लूंगी…। एक्ट्रेस ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि मुझे शादी जैसी चीज समझ में नहीं आती है…मैं अभी इतनी बड़ी नहीं हुईं हूं कि शादी जैसे रिश्ते को संभाल पाऊं..।

काम की बात करे तो परिणीति फिलहाल अक्षय कुमार के साथ फिल्म केसरी के प्रमोशन में लगी हैं। इस फिल्म में परिणीति का रोल बहुत छोटा है..लेकिन महत्वपूर्ण है। केसरी 21 मार्च को रिलीज होने वाली है.. ये फिल्म सारागढ़ी की वीरता पर आधारित है। अक्षय इस फिल्म में हवलदार ईशर सिंह की भूमिका निभाते हैं, जिन्होंने 1897 में सारागढ़ी में हुई लड़ा’ई में अफगान आदिवासियों के खिला’फ सिख रेजिमेंट का नेतृत्व किया था। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जबरिया जोड़ी’ की शूटिंग भी कर रही हैं ये फिल्म बिहार के पकड़वा विवाह पर बनी है।

ये जरुर देखें- 
अपनी भाभी का देवर ने किया अकेले में बुरा हाल, यहाँ क्लिक करके देखें पूरा विडियो

प्रधानमंत्री बेरोजगार भत्ता योजना में आवेदन करें और पायें 4100 रुपये प्रति महिना घर बैठे 
इस पूर्ण जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें 
ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here