अब तक कुंवारी है 40 साल की ये खूबसूरत कांग्रेस नेता, जानें क्यों नहीं की शादी

0
58

कांग्रेस पार्टी में इन दिनों खुशी का माहौल छाया हुआ है। इसकी वजह है राहुल और प्रियंका से प्रभावित होकर अब मशहूर हस्तियां भी कांग्रेस से जुड़ने लगी हैं। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के लिए ये बड़ा संदेश है। कुछ ऐसा ही हुआ एक मशहूर हस्ती के साथ जो राहुल गांधी से प्रभावित होकर कांग्रेस में आ गईं और अब कांग्रेस की नेता बन गई है। हम आपको उस हस्ती की निजी जिन्दगी का एक बड़ा सच बताने जा रहे हैं जो कम ही लोग जानते हैं।

Loading...

आखिर कौन है वो हस्ती जो बनीं कांग्रेस नेता

कांग्रेस अध्यक्ष की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में कदम रखने वाली मशहूर हस्ती का नाम शिल्पा शिंदे है। वो टीवी में अभिनय करती हैं और काफी मकबूल हस्ती हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले ही कांग्रेस का दामन थामन लिया है। शिल्पा के पिता भी कांग्रेसी थे। इसी वजह से उन्होंने भी कांग्रेस से ही अपनी राजनीति शुरू की है। शिल्पा आगे चलकर चुनाव भी लड़ सकती हैं।

अब जानें कांग्रेस नेता के कुंवारे होने का राज

शिल्पा की निजी जीवन का सच हम आपको बताते हैं। 40 साल की शिल्पा को करीब 12 साल पहले एक युवक से प्यार हो गया था। 2007 में उनका रोमित राज नाम के युवक से अफेयर हो गया था। वो भी टीवी कलाकार है। दोनों का अफेयर दो साल चला भी था। हालांकि इसके बाद 2009 में जब दोनों की शादी होने वाली थी, तभी शादी से कुछ समय पहले कांग्रेस नेता ने रिश्ता ही तोड़ दिया था। वो आज भी कुंवारी है। शिल्पा का कहना है कि शादी एक बंधन हो जाती है। इस वजह से वो शादी के झंझट से दूर रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here